---Advertisement---

किताब के टाइटल में ‘Bible’ का इस्तेमाल करने पर करीना कपूर को HC का नोटिस

By admin

Published on:

‘Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible’
---Advertisement---

Kareena Kapoor Khan High Court Notice: बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक्ट्रेस करीना कपूर ने 2021 में प्रेगनेंसी टिप्स से जुड़ी अपनी किताब ‘Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible’ को लॉन्च किया था। अब 3 साल बाद इस किताब के टाइटल में बाइबल शब्द का प्रयोग करने पर एक वकील ने आपत्ति जताई है। और अभिनेत्री के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर किया है। कोर्ट ने इस मामले में करीना कपूर को नोटिस भेजा है।

Kareena Kapoor Khan High Court Notice

बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक्ट्रेस करीना कपूर ने 2021 में प्रेगनेंसी टिप्स से जुड़ी अपनी किताब ‘Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible’ को लॉन्च किया था। अब 3 साल बाद इस किताब के टाइटल में बाइबल शब्द का प्रयोग करने पर एक वकील ने आपत्ति जताई है। और हाई कोर्ट में इसके खिलाफ पिटीशन (Notice issued against Kareena Kapoor Khan) दाखिल की है। किताब के टाइटल को लेकर बेबो पर ईसाई समाज की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। जबलपुर सिविल लाइन निवासी क्रिस्टोफर एंथनी ने हाई कोर्ट में करीना कपूर खान के खिलाफ याचिका दायर कर आपराधिक मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

‘Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible’ पर बैन लगाने की मांग

याचिकाकर्ता का आरोप है कि करीना कपूर ने सस्ती लोकप्रियता के लिए इस किताब को लिखा है और किताब के कवर पर ‘बाइबल’ शब्द का इस्तेमाल आपत्तिजनक है। इसके साथ ही किताब पर बैन लगाने की भी मांग की है। याचिका के बाद जस्टिस गुरपाल सिंह अहलूवालिया की एकल पीठ ने करीना कपूर खान को नोटिस भेजा है। इसके साथ ही बुक सेलर्स को भी नोटिस भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक अब मामले में अगली सुनवाई एक जुलाई को हो सकती है।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment