---Advertisement---

CMF Phone 1: शानदार फीचर्स और दमदार कैमरे वाला नथिंग का पहला बजट फोन जल्द होगा लॉन्च

By State News Digital

Updated on:

CMF Phone 1: शानदार फीचर्स और दमदार कैमरे वाला नथिंग का पहला बजट फोन जल्द होगा लॉन्च
---Advertisement---

CMF Phone 1 : नथिंग का पहला बजट फोन जल्द ही भारत आ रहा है। कंपनी 8 जुलाई को CMF Phone 1 नाम से एक नया फोन लॉन्च करेगी। आधिकारिक इवेंट से पहले, नथिंग के पहले बजट फोन की कीमत ऑनलाइन लीक हो गई थी। टिप्सटर से मिली जानकारी के अनुसार आगामी CMF Phone 1 की कीमत जानने का दावा किया है, जिसमें बैंक डिस्काउंट ऑफर भी शामिल हैं। लीक से पता चलता है कि नथिंग के पहले सीएमएफ फोन की कीमत 20,000 रुपये से कम होगी, जिसकी उम्मीद थी क्योंकि सीएमएफ कंपनी का एक बजट फोन है। आइए जानते हैं इससे जुड़ी सारी डीटेल्स…

CMF Phone 1 Price (Expected)

CMF Phone 1 को भारत में बैंक कार्ड ऑफर के साथ 15,999 रुपये की रियायती कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। यह कीमत 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज के लिए होगी। टिपस्टर के मुताबिक, 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वाला दूसरा मॉडल भी होगा, जिसकी कीमत बैंक डिस्काउंट के बाद 17,999 रुपये है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Specification

CMF फोन 1 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो नथिंग के इस आगामी CMF फोन में 6.7 इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले होगा जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ चलेगा। डिवाइस में मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट हो सकता है सच है, यह डिवाइस 20,000 रुपये से कम कीमत वाले कई स्मार्टफोन निर्माताओं को रुला सकता है क्योंकि इस मूल्य सीमा में कई डिवाइस कम शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC या डाइमेंशन 7020 चिप का उपयोग करते हैं।

Camera

नथिंग में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी हो सकता है, जिससे आंतरिक स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। सीएमएफ फोन 1 में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की भी उम्मीद है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है। बायोमेट्रिक डेटा के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

Battery

डिवाइस 5000 एमएएच बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है, हालांकि, बॉक्स में चार्जर मिलेगा या नहीं, इसकी जानकारी नहीं है। सीएमएफ फोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल सकता है, फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इसे कितने साल तक एंड्रॉइड अपडेट मिलेगा।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment