---Advertisement---

OnePlus Nord CE4 Lite 5G को कम कीमत मे घर ले जाने का शानदार मौका

By State News Digital

Updated on:

OnePlus Nord CE4 Lite 5G
---Advertisement---

OnePlus Nord CE4 Lite 5G : वनप्लस ने हाल ही में अपने फैन्स के लिए एक बजट फोन पेश किया था। जिसकी कीमत 20,000 रुपये से भी कम थी। इस मिड-रेंज स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड सीई4 लाइट 5जी की बिक्री आज यानी 27 जून से शुरू हो गई है। वनप्लस नॉर्ड सीई4 लाइट 5जी में नॉर्ड सीई3 लाइट की तुलना में कई सुधार देखे गए हैं, जिसमें बड़ी बैटरी और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास सुरक्षा शामिल है। हालांकि, फोन की परफॉर्मेंस और कुछ फीचर्स पिछले मॉडल जैसे ही हैं। आइए सबसे पहले जानते हैं वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट 5G की कीमत…

OnePlus Nord CE4 Lite 5G Price

यह फोन आज से अमेज़न, वनप्लस साइट और अन्य रिटेल चैनल पार्टनर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। फोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ 19,999 रुपये की कीमत पर आता है, जबकि उच्च-स्पेक वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपये है। ये दो वेरिएंट मेगा ब्लू और सुपर सिल्वर में खरीद के लिए उपलब्ध हैं।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G Offers

वहीं, कंपनी आने वाले हफ्तों में अल्ट्रा ऑरेंज कलर पेश करेगी। आईसीआईसीआई बैंक कार्ड और वनकार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहक प्रति फोन 1,000 रुपये की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। अगर आप अमेज़न प्राइम मेंबर हैं तो आप 1,000 रुपये की अतिरिक्त छूट का भी लाभ उठा सकते हैं।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment