---Advertisement---

Motorola Razr 50 Ultra की कीमत: स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और डिज़ाइन, जाने सबकुछ

By State News Digital

Published on:

Motorola Razr 50 Ultra की कीमत: स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और डिज़ाइन, जाने सबकुछ
---Advertisement---

Motorola Razr 50 Ultra : क्या आप जानते हैं कि मोटोरोला जल्द ही एक बजट फोल्डेबल डिवाइस पेश करेगा जो सैमसंग को कड़ी टक्कर दे सकता है? जी हां, कंपनी ने हाल ही में चीन में रेजर 50 अल्ट्रा के नाम से अपना नया फोल्डेबल फ्लैगशिप पेश किया है, जो अब 4 जुलाई को भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। फ्लिप-स्टाइल फोल्डिंग फोन अमेज़न पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि भारत में मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन चीनी वेरिएंट के समान होंगे। आइए लॉन्च से पहले मोटो रेज़र 50 अल्ट्रा की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं…

मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा में 165Hz तक वेरिएबल रिफ्रेश रेट के साथ 6.9-इंच FHD+ LTPO डिस्प्ले मिल सकता है। जो लोग नहीं जानते हैं, उन्हें बता दें कि इसमें काफी हाई रिफ्रेश रेट है जो फोन को अधिक तरल बनाता है। इतना ही नहीं, अन्य 4 इंच डिस्प्ले को भी यही अपडेट मिलेगा। यह भी FHD+ LTPO डिस्प्ले होगा। हुड के तहत, स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 के साथ LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज हो सकता है। डिवाइस एंड्रॉइड 14 आधारित स्किन पर चल सकता है और इसमें 4000mAh की बैटरी होगी और यह 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

डिज़ाइन और कैमरा

डिजाइन की बात करें तो डिवाइस में IPX8 वॉटर रेटिंग, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल स्टीरियो स्पीकर के साथ एयर नैनोस्किन 6000 सीरीज एविएशन एल्यूमीनियम फ्रेम होगा। डिवाइस पर एनएफसी भी उपलब्ध होगा। इसमें हैप्टिक्स के लिए एक एक्स-एक्सिस लीनियर मोटर भी है। जिससे आपको इसमें जबरदस्त फीलिंग मिलेगी. कैमरे की बात करें तो मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा में 50 MP Sony LYT600 के साथ 50 MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर होगा। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा होगा।

कीमत

भारतीय बाजार में रेजर 50 अल्ट्रा की कीमत करीब 1 लाख रुपये बताई जा रही है। हालाँकि, कंपनी ने मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ भी नहीं बताया है और हमें 4 जुलाई तक इंतजार करना पड़ सकता है, लेकिन अगर कंपनी वास्तव में अपना फोल्डेबल डिवाइस 1 लाख रुपये से कम में पेश करती है, तो ऐसा होगा। इसका सीधा मुकाबला सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड5 से है, जिसकी कीमत फिलहाल 1.5 लाख रुपये है।

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment